NEWS

Textile Textile Textile Textile Textile Articles Textile Textile Articles Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile
आई इटालिया ब्राण्ड ने किया नया डवलपमेण्ट लक्ष्मी पूजन के साथ नई सेम्पलिंग की तैयारियां

आई इटालिया ब्राण्ड ने किया नया डवलपमेण्ट लक्ष्मी पूजन के साथ नई सेम्पलिंग की तैयारियां

By: Textile World Date: 2020-11-27

मुम्बई/ भारतीय वस्त्र बाजार में आई इटालिया ब्रांड निरंतर आगे बढ़ता दिखाई दे रहा है। कंपनी द्वारा दीपावली की अच्छी डिस्पेच के बाद अब लक्ष्मी पूजन के बाद से ही अपने उत्पादों की नई-नई सेम्पलिंग कर कंपनी के सेल्समैन बाहरी मंडियों में निकल चुके हैं।

कंपनी के बिजनेस पार्टनर श्री संजय जायसवाल ने बताया कि हमारे द्वारा इस कोरोना महामारी के दौरान ब्राण्ड को लॉञ्च किया गया साथ ही हमारी पूरी टीम ने पूरी जोश के साथ इस ब्राण्ड को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी इसी का परिणाम है कि हमारे द्वारा दीपावली केे सीजन कि अच्छी डिस्पेच के बाद अब हम आगामी सीजन की तैयारियों में जुट चुके हैं जिसमें इम्पोर्टेड टीआर, जैकॉर्ड, एवं ट्विड चैक्स डिजाइंस में पीवी सूटिंग, पोली कॉटन, शर्टिंग फैब्रिक के डिजिटल प्रिंट फैब्रिक में काफी सारी वेरायटियों में अनेक कलर्स एवं क्वालिटियों की नई-नई सैंपलिंग कर हमारे सेल्समेन बाहरी मंडियों से नए-नए अॅार्डर ला रहे हैं।

श्री जायसवाल ने बताया कि आज हमें मार्केट से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है तथा बाहरी मंडियों में अनेक डीलर्स भी बनाए जा रहे हैं। हमारा एक ही उद्देश्य है कि हम अपने व्यापारियों को अच्छी क्वालिटी बनाकर माल उपलब्ध कराएं।

विदित रहे कि आई इटालिया ब्रांड की उत्पादक कंपनी आइडिया एन्यू एक्सपोर्ट एक एक्सपोर्ट कंपनी है, जो डोमेस्टिक मार्केट में अहम भूमिका निभा रही है।

Latest News