NEWS

Textile Textile Textile Textile Textile Articles Textile Textile Articles Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile
टेक्सटाइल उद्योग में i-ITALIA ब्राण्ड की लॉञ्चिंग

टेक्सटाइल उद्योग में i-ITALIA ब्राण्ड की लॉञ्चिंग

By: Textile World Date: 2020-09-11

डिजिटल प्रिण्ट शर्टिंग एवं टीआर की विस्तृत रेंज

मुम्बई/ भारतीय वस्त्र बाजार में मुम्बई फैशन जगत का सर्वोपरी रहा है। अभी सम्पूर्ण विश्व कोरोना महामारी की चपेट में है, लेकिन वस्त्र उद्योग में कार्यरत उद्यमियों ने ऐसे समय में भी अपने आप को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और दिनों-दिन मार्केट में नये-नये आइडियाज लाकर आपने व्यापार को आगे बढ़ाया है। इसी कड़ी में ‘आइडियाज एन्यू एक्सपोर्ट’ द्वारा प्रीमियम फैब्रिक ब्राण्ड “i-ITALIA” की भव्य लॉञ्चिंग 31 अगस्त 2020 को की गई। इस ब्राण्ड को घरेलू मार्केट में आगे बढ़ाने हेतु कम्पनी द्वारा काजूर मार्ग (ईस्ट) मुम्बई में अपने ऑफिस की स्थापना दीप प्रज्वलन के साथ की गई।

 

इस ब्राण्ड के पार्टनर श्री संजय जायसवाल ने बताया कि आगामी सीजन को ध्यान में रखते हुए कम्पनी ने अपने विस्तृत प्रॉडक्ट रेंज की तैयारियाँ की हंै, जिसमें डिजिटल प्रिण्ट शर्टिंग एवं टीआर सूटिंग की प्रीमियम रेंज बाजार में पेश की जाएगी। इस हेतु सम्पूर्ण भारत में एजेण्ट एवं डीलर्स बनाने की प्रक्रिया भी चालू कर दी गई है, साथ ही इच्छुक व्यापारी भी सम्पर्क कर सकते हैं। 

 

ज्ञात रहे कि श्री जायसवाल अपने 25 वर्षों के घरेलू वस्त्र व्यवसाय के अनुभव को काम में लेते हुए इस ब्राण्ड i-ITALIA के बिजनेस पार्टनर बने  हैं, जो अपनी ईनोवेटिव सोच के साथ निरन्तर आगे बढऩे में सक्षम भी हैं। विदित रहे कि ‘आईडियाज एनयू एक्सपोर्ट’ ग्रुप की शुरूआत वर्ष 2010 में की गई थी। यह ग्रुप  इंजिनियरिंग, फार्मा एवं टेक्सटाइल में कार्यरत है। कम्पनी के फाउण्डर श्री अभय मिश्रा हैं तथा ग्रुप के एक्सपोर्ट का सम्पूर्ण कार्य श्री सिद्धि विनायक द्वारा देखा जा रहा है।

Latest News

© Copyright 2020 Textile World