NEWS

Textile Textile Textile Textile Textile Articles Textile Textile Articles Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile
Ek Kadam Suraksha Ki Aur Qmax World के संग

Ek Kadam Suraksha Ki Aur Qmax World के संग

By: Textile World Date: 2020-09-08

संपूर्ण सुरक्षा के साथ यूनिफॉर्म फैब्रिक की नवीनतम वस्त्र  शृंखला SELF HEAL

माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के  ‘‘वोकल फॉर लोकल’’ के उद्देश्य को सफल बनाने का एक प्रयास

ऑस्ट्रेलियन कंपनी “Health Guard” की टेक्नोलॉजी के साथ लॉञ्च

 

मुंबई/अपने मजबूत इरादों एवं समर्पण भाव से प्रत्येक उपभोक्ता के दिलों पर राज करने में Qmax World हमेशा से आगे रहकर एक पायोनियर यूनिफॉर्म निर्माता के रूप में भारत की तमाम मंडियों में अपने विशेष उपस्थिति दर्ज कराए हुए है। अपने व्यापारियों के लिए मार्केट ट्रेंड से हटकर यूनिफॉर्म फैब्रिक का उत्पादन करते हुए Qmax World द्वारा इस कोरोना महामारी को ध्यान में रख कर स्कूल सेक्टर से लेकर हर उस सेक्टर तक जिसमें यूनिफॉर्म की आवश्यकता महसूस की जा रही हो, उसके अनुसार अपने नए ब्रांड SELF HEAL को 3 सितंबर 2020 को लॉञ्च किया गया।  इस दौरान “Qmax World LLP” के फाउंडर श्री सुनील टिबरेवाल, कंपनी के सीओओ श्री अंकित टिबरेवाल, ऑस्ट्रेलियन कंपनी “Health Guard” के प्रेसिडेंट डॉक्टर क्रिस्टोफर हार्वे एवं सीईओ श्रीमती विक्टोरिया हार्वे, पोद्दार शिक्षा विद्यालय की प्रेसिडेंट डॉक्टर स्वाति पोपट वत्स, ग्लोबल इंडियन इनफ्लूएंसर श्रीमती हरप्रीत सिंह सूरी एवं प्रतिष्ठित फैशन डिजाइनर श्रीमती निकिता महेशालकर की गरिमामय उपस्थिति रही। इस दौरान भारतीय फिल्म इण्डस्ट्रीज की प्रख्यात अभिनेत्री सोहा अली खान द्वारा SELF HEAL के प्रति प्रभावशाली व्यक्तव्य ने समारोह की शोभा बढ़ाई।

 

कंपनी द्वारा इस SELF HEAL ब्राण्ड में एक विश्वस्तरीय एंटीवायरल यूनिफॉर्म फैब्रिक लॉञ्च की गई। यह फैब्रिक स्कूल सेक्टर से लेकर कॉर्पोरेट, डॉक्टर, नर्सिंग कर्मचारियों सहित पुलिस व आर्मी के लिए पूरी तरह सुरक्षात्मक दृष्टि से बनाई गई है। कंपनी द्वारा अपने इस SELF HEAL ब्रांड के अंतर्गत उत्पादित फैब्रिक मेलबर्न यूनिवर्सिटी से प्रमाणित है, जो किटाणुओं के विरुद्ध प्रभावी होने के साथ-साथ बेक्टीरिया सुपर बग्स तथा पेथोजन से मुकाबला करने में सक्षम है। यह आईएसओ 18184 द्वारा प्रमाणित भी है। यह फैब्रिक 99.9 प्रतिशत वायरस और बेक्टीरिया से सुरक्षा करेगी। इसके अलावा Qmax World इस फैब्रिक की लगभग 50 बार धुलाई की गारंटी भी देती है।

 

इस नए इनोवेशन पर “Qmax World LLP” के सीओओ श्री अंकित टिबरेवाल ने बताया कि लगभग 5 माह से संपूर्ण विश्व कोरोना महामारी से लड़ाई कर रहा है। हमारे स्वास्थ्य कर्मचारी काफी समय से इस बीमारी से लड़ते हुए हमें पूरी सुरक्षा प्रदान करते  हुए आगे बढ़ते दिखाई दे रहे हैं। धीरे-धीरे अब वायरस के साथ हम अपने जीवन को इसके लिए अनुकूल बनाते हुए अपनी अर्थव्यवस्था को आगे बढ़ाने हेतु निरंतर आगे आ रहे हैं। हमारे द्वारा निरंतर इनोवेशन करते हुए ऑस्ट्रेलियन कंपनी “Qmax World LLP” के साथ मिलकर अपने व्यापार में विश्वास जगाने हेतु SELF HEAL एंटी कोरोना यूनिफॉर्म फैब्रिक लॉन्च की है। इस SELF HEALयूनिफॉर्म फैब्रिक को लॉन्च करने का मुख्य उद्देश्य माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के ‘‘वोकल फॉर लोकल’’ की राष्ट्रव्यापी अपील को समर्थन देना है।

 

Health Guard की तकनीक- हाल ही में संपूर्ण विश्व इस कोरोना महामारी से उत्पन्न होने वाली समस्या से जूझ रहा है तथा दुनियाभर से काफी शोध भी हो रहे हैं, वहीं कपड़ा उद्योग भी इस स्पॉटलाइट एंटीवायरल फैब्रिक के शोध पर विकासरत है। इस वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए एंटीवायरल फैब्रिक की ओर व्यापारियों का रुझान तेजी से बढ़ रहा है। इससे पहले एंटी माइक्रोबियल्स विशेष फिनिश के लिए उपयोग में ली जाती रही है। अब यह स्कूल यूनिफॉर्म, हॉस्पिटल यूनिफॉर्म तथा वहां उपचारित फैब्रिक की बेहतर सुरक्षा और लंबे समय तक चलने वाली ताजगी की विशेषताओं के साथ पेश कर रहा है। इसके अतिरिक्त समय की जरूरत को पूरा करने के लिए  Qmax World के साथ सुरक्षित, स्वच्छ तथा लंबे समय तक चलते हुए एंटीमाइक्रोबियल्स तथा एंटीवायरस यूनिफॉर्म फैब्रिक का उत्पादन करने के लिए भी तैयार है। SELF HEALकी फैब्रिक भारत तथा दुनियाभर में Qmax Worldके संपूर्ण मार्केटिंग नेटवर्क पर अपने इन उत्पादों को लॉञ्च किया है। अब इन्हें मार्केट में स्वास्थ्य कर्मचारी, स्कूल यूनिफॉर्म, हॉस्पिटल, ऑटोमोबाइल क्षेत्र के लिए यूनिफॉर्म खरीदी जा सकेगी, जो भारत की आकांक्षाओं को विनिर्माण महाशक्ति बनाने के लिए योगदान देगी।

 

Qmax World द्वारा इस महामारी में नया इनोवेशन अपनी नई रेंज SELF HEAL के तौर पर किया गया। यह फैब्रिक एंटीवायरल एवं एंटीबेक्टीरियल है, जो स्कूली बच्चों की त्वचा को नुकसान नहीं पहुंचाएगा। इस बीमारी से लड़ने के लिए SELF HEAL एक परफेक्ट फैब्रिक है। यह फैब्रिक 99.9 प्रतिशत वायरस का जमकर मुकाबला करेगी और कुछ ही मिनटों में उनका खात्मा भी कर देगी, इससे आपके बच्चे जल्द ही स्कूल जाने के लिए तैयार हो सकेंगे। सच में Qmax World की रेंज SELF HEALएक विश्वास ही नहीं भरोसे का नाम भी है, जो इस बात को सिद्ध करता है कि कुछ ब्रांड आपके लिए भी सोचते हैं।

सोहा अली खान, 

मशहूर एक्ट्रेस

 

जब सारी दुनिया रूक सी गई थी, थम सी गई थी तब मन में अनेक विचार आने लगे कि बच्चे कब स्कूल जा पाएंगे, इस वायरस का बच्चों पर कितना प्रभाव पड़ेगा। यह सारे सवाल दिलो-दिमाग में आए परंतु जवाब कुछ भी नहीं। तब जाकर Qmax World द्वारा अपनी नई रेंज SELF HEAL लाया गया। यह स्कूल यूनिफार्म एंटीवायरल तथा एंटीबेक्टीरियल है जो 99.9 प्रतिशत किटाणुओं को कुछ ही समय में खत्म कर देगी। जब कोई कंपनी क्वालिटी एवं कम्फर्ट में कोई समझोता नहीं करती है,  तो काफी अच्छा लगता है और हिम्मत देता है कि SELF HEAL के साथ हमारे बच्चे सुरक्षित हैं।Qmax World  ने हमारे बच्चों के लिए सुरक्षात्मक यूनिफार्म दी है, जो भविष्य की सोच को सुरक्षित करती है। SELF HEAL एक ब्रांड ही नहीं, एक मां का भरोसा भी है।

हरप्रीत सिंह सूरी,

ग्लोबल इंडियन इनफ्लुएंसर

 

इस कोरोना महामारी ने अपने साथ काफी चैलेंज तथा मुश्किलें खड़ी की हैं। हमारे जीने के तरीकों में काफी बदलाव आया है, स्कूलों का नहीं खुलना, बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाना इत्यादि किन्तु इससे बच्चों ने काफी कुछ सीखा है। फिर भी SELF HEALबाई Qmax World का यह प्रयास यूनिफॉर्म सेक्टर में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा, जो एक विश्वास के रूप में माता-पिता तथा स्कूल प्रबंधन के मध्य होगा। हमारा अटूट विश्वास है कि इस कठिन परिस्थिति में हम सबके साथ खड़े हैं।

श्री सुनील टिबरेवाल,

फाउंडर, क्यूमेक्स वर्ल्ड एलएलपी

 

Qmax World के साथ काफी समय से काम कर रहे हैं। इस कठिन परिस्थिति में कंपनी द्वारा प्रस्तुत SELF HEAL रेंज काफी सुरक्षित है। एंटीवायरल यूनिफॉर्म फेब्रिक रेंज है, जो कुछ ही समय में वायरस एवं बेक्टीरिया को नष्ट कर देगी।

निकिता महेशालकर,

मशहूर फैशन डिजाइनर

 

सबसे पहले Qmax World को इस रेंज SELF HEALके लिए पूरी टीम को शुभकामनाएं। यह एक इनोवेटिव फैब्रिक्स है, जो कोरोना महामारी से हमारे बच्चों की सुरक्षा करेंगी। यह एक एंटीबेक्टीरियल एवं एंटीवायरल फैब्रिक है, जो स्कूल यूनिफार्म के साथ साथ हमारे सभी सिक्योरिटी सेक्टर के लिए सहायक होगी।

रोनक रूघानी,

चेयरमैन, एसआरटीईपीसी

Latest News

© Copyright 2020 Textile World