NEWS

Textile Textile Textile Textile Textile Articles Textile Textile Articles Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile
वी केयर ब्राण्ड के एंटी कोरोना फैब्रिक की रेंज बाजार में

वी केयर ब्राण्ड के एंटी कोरोना फैब्रिक की रेंज बाजार में

By: Textile World Date: 2020-07-25

मुंबई/ सम्पूर्ण विश्व कोरोना महामारी से त्रस्त हैं। अब अनलॉक वन की प्रक्रिया को ध्यान में रखते हुए काफी मण्डिया अभी भी बन्द है। लेकिन जहां बाजार खुले है वहां हर वर्ग अपनी सुरक्षा करता दिखाई दे रहा है। आज हर बड़े ब्रांड से लेकर हर कंपनी कोरोना महामारी से बचने के लिए अपने फैब्रिक में एंटी बैक्टीरियल फैब्रिक डवलप कर रहे हैं, क्योंकि कपड़ा एक ऐसी चीज है जो हर वर्ग के साथ साथ आदमी पूरे दिन भर पहने रहता है और जिससे व्यक्ति की सुरक्षा की जा सकती है, इस बात को ध्यान में रखते हुए फैंसी सूटिंग कंपनी एसजीएस सिल्क मिल्स द्वारा एंटी कोरोना फैब्रिक ब्रांड 'वी केयर' लॉन्च किया है, करते ही इसकी डिमाण्ड बाजार बढ़ती नजर आ रही हैं।

तीस धुलाई तक वायरस से करेगी बचाव... कंपनी के डायरेक्टर श्री किशोर राठी ने बताया कि हमारे द्वारा उतारी गई रेंज 99.94 प्रतिशत तक कोरोना, वायरस से बचाव करेगी। इस फैब्रिक पर विश्वस्तरीय कॉस्मेटिक तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, जो हानिकारक, वायरस, बैक्टीरिया एवं फंगस से हमें सुरक्षा प्रदान करेगी। साथ ही इस फैब्रिक की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि यह 30 धुलाई तक वायरस से लडऩे की क्षमता बनाए रखेगी। इस फेब्रिकके बाजार में आते ही कंपनी के सभी व्यापारियों तथा एसजीएस परिवार में काफी उत्साह देखा जा रहा है। इसकी भरपूर डिमांड भी बनी हुई है। एक ओर इस समय ऐसे ही फैब्रिक की आवश्यकता सभी को है, जो कोरोना के प्रभाव से बचा सके।

एसजीएस अपने व्यापारियों के साथ... एसजीएस ने हमेशा से ही अपने व्यापारियों को हर सीजन के अनुसार फैब्रिक उपलब्ध कराई है। इस महामारी जैसे दौर में एंटी कोरोना फैब्रिक रेंज बाजार में उतारने से कंपनी ने यह तो सिद्ध कर दिया है कि एसजीएस परिवार सभी के साथ खड़ा है और अपने व्यापारियों में भरोसा बनाए हुए है। कंपनी द्वारा इस समय में 'वी केयर' ब्रांड को लॉञ्च करते हुए नए डवलपमेंट करने वाली कम्पनियों में अपनी उपस्थति दर्ज कराई हैं, और कम्पनी द्वारा अपने इस ब्राण्ड में निरन्तर अनेक रेंज डवलप कर रही है।

Latest News

© Copyright 2020 Textile World