NEWS

Textile Textile Textile Textile Textile Articles Textile Textile Articles Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile
स्पर्श फैब  ने लॉञ्च किए कोविड-19 से लडऩे के उत्पाद

स्पर्श फैब ने लॉञ्च किए कोविड-19 से लडऩे के उत्पाद

By: Textile World Date: 2020-07-13

मुम्बई/ कोविड-१९ को लेकर काफी दिनों से भारतीय वस्त्र उद्योग सहित विदेशों में भी इस महामारी को लेकर काफी चिन्ता बनी हुई है। केन्द्र सरकार के लॉकडाउन की सभी ने सराहना की तथा आम जनता ने इसे सपोर्ट कर अपने आप को सुरक्षित भी किया।

यूनिफॉर्म फैब्रिक के उत्पादन में अग्रणी कम्पनी स्पर्श फेब टेक्सटाइल प्रा.लि. के डायरेक्टर श्री गिरीश तोदी ने बताया कि हाल ही में१ जून से अनलॉक वन के तहत सरकार द्वारा जारी दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए कुछ उद्योगों को चालू करने की परमिशन मिली है। इसको ध्यान में रखते हुए हमने भी हमारे उद्योगों को सुचारू रूप से चालू करने का निर्णय लिया, जिसमें सम्पूर्ण सावधानियां बरती जा रही हैं। अगर वेस्टर्न कंट्रीज को देखा जाए तो कोरोना संक्रमण का डर तो आज भी है, लेकिन वहां पर भी इण्डस्ट्रीज चालू हुई है। हमारे यहां पर भी काफी कुछ ठीक भी हो रहे हैं, और वेक्सिन आने के बाद काफी कुछ ठीक हो जाएगा। अभी जरूरत है कि हर आदमी अपना ख्याल रखे, साफ सफाई का ज्यादा ख्याल रखे। अभी कुछ मण्डियां खुल भी रही है। जहां खुल रही हैं, वहां पर ऑर्डर्स भी डिस्पेच किए जा रहे हैं। अब जैसे-जैसे ट्रांस्पोर्टर्स चालू होंगे, आगे की स्थिति से सुधार होना निश्चित है, लेकिन आगे के दो तीन माह हमेें नया प्रॉडक्शन लेने में थोड़ी दिक्कत आएगी क्योंकि मजदूर वर्ग अपने गावों की और पलायन कर चुके हैं। मार्केट में पैसों का रोटेशन नहीं है परन्तु हमारे अच्छे व्यापारी पेमेण्ट भी कर रहे हैं, साथ ही यूनिफॉर्म के अन्तर्गत माल भी ले रहे हैं।

कम्पनी के युवा डायरेक्टर श्री विकास तोदी ने बताया कि स्पर्श फैब यूनिफॉर्म सेक्टर का लीडिंग ब्राण्ड है। उन्होंने अपने व्यापार के साथ-साथ अपने व्यापारियों के लिए मास्क, पीपीई किट, ग्लव्स आदि का न्यू डवलपमेण्ट भी किया है। कम्पनी द्वारा उत्पादित यह उत्पाद काफी क्वालिटिव है। कम्पनी द्वारा उत्पादित फेसमास्क काफी उपयोगी हैं। जब कोई बात करता है, खांसता या छिकता है, तो वह हवा के साथ बूंदें छोड़ देता है, जो दूसरों को संक्रमित कर सकती है। इसलिए फेस मास्क की काफी आवश्यकता महसूस की गयी, साथ ही पीपीई किट तथा ग्लव्स भी हमारे द्वारा उत्पादित किए जा रहे हैं, जिसकी काफी डिमाण्ड बनी हुई है। पीपीई किट पूर्ण सुरक्षा प्रदान करता है। हमने पूर्ण रूप से वॉशेबल रि इश्यूएबल एण्ड ब्रीफेबल कॉटन गाउन भी पेश किए है इसकी उपयोगी हमें मशहूर हुई क्योंकि आज लगभग सभी ऑफिस या दुकानों में 10 से ज्यादा के स्टॉक है वो सभी अलग-अलग एरियों से ऑफिस आते है इस बात को ध्यान में रखते हुए बनाए गए है, जो हानिकारक लिक्विड और हाई केमिकल्स से शरीर की रक्षा करता है। स्पर्श फैब ने अपने व्यापार के साथ-साथ अपने व्यापारियों की सुरक्षा का जिम्मा लेते हुए इन उत्पादों को मार्केट में लॉञ्च किया है।

Latest News

© Copyright 2020 Textile World