www.pashman.in पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। उन्हें वाट्सअप और मेल के द्वारा यूजर्स नेम एवं पासवर्ड भेज दिए जाएंगे।

"> Modella द्वारा ऑनलाइन व्यापार की लॉञ्चिंग www.pashman.in पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। उन्हें वाट्सअप और मेल के द्वारा यूजर्स नेम एवं पासवर्ड भेज दिए जाएंगे।

">  

NEWS

Textile Textile Textile Textile Textile Articles Textile Textile Articles Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile
Modella द्वारा ऑनलाइन व्यापार की लॉञ्चिंग

Modella द्वारा ऑनलाइन व्यापार की लॉञ्चिंग

By: Textile World Date: 2020-07-02

टेक्सटाइल उद्योग जगत में अपनी यूनिक उत्पाद रेंज के जरिये अहम पहचान बनाने में कामयाब ब्राण्ड Modella वूलन फैब्रिक्स के लिए विश्व विख्यात है। Modella की निर्माता कम्पनी अपनी बेहतरीन उत्पाद रेंज के लिए अलग-अलग मार्केटिंग स्ट्रेटजी अपनाती रही है। इस बार समय की मांग को देखते हुए अपने व्यापार को विस्तार देने एवं कंन्ज्यूमर की डिमाण्ड को पूरा करने हेतु नए बिजनेस फीचर के साथ Modella ने ऑनलाइन स्टोर की लॉञ्चिग की है। कम्पनी द्वारा इस स्टोर पर उपलब्ध प्रोडक्टस के वच्र्युअल डिस्प्ले, वर्किंग कल्चर को आसान बनाने में उपयोगी साबित होंगे और कस्टमर को एक ही प्लेटफॉर्म पर कम्पनी की विस्तृत उत्पाद रेंज को देखने का सुअवसर प्राप्त होगा।

मोडेला ऑनलाइन स्टोर

कम्पनी के डायरेक्टर श्री दानिश अरोड़ा ने ''मोडेला ऑनलाइन स्टोर'' के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कम्पनी द्वारा निर्मित प्रोडक्टस का कलेक्शन इस स्टोर पर उपलब्ध है कम्पनी अपने अमूल्य ग्राहकों की पसंद के अनुसार न्यू अराइवल, वूलन ट्वीड, यूनिफॉर्म फैब्रिक, कुर्ता फैब्रिक्स, मेन्स वीयर लोई, शर्टिंग फैब्रिक्स आदि के विस्तृत प्रोडक्ट्स स्पेशल ऑफर के साथ इन ऑनलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध करा रही है। श्री अरोड़ा ने आगे बताया कि हमारा ध्येय यह है कि आगामी समय में व्यापार को सरल और सुसज्जित बनाएँ, साथ ही ग्राहकों के ऑनलाइन ऑडर्स की बिना विलम्ब के पूर्ति करें। श्री अरोड़ा ने यह भी कहा कि नए यूजर्स www.pashman.in पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। उन्हें वाट्सअप और मेल के द्वारा यूजर्स नेम एवं पासवर्ड भेज दिए जाएंगे।

Latest News

© Copyright 2020 Textile World